एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की फोटो, यूजर पूछ रहे 'घुटने पर बाल कैसे'

Actress

अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल एमिली राताजकोवास्की ने हाल ही में इंस्टाग्राम instagram पर अपने वेकेशन की एक फोटो Photo शेयर की, और रातों रात ये फोटो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है। इसके पीछे कारण एमिली की हॉटनेस नहीं बल्कि एक ऑप्टिकल इल्यूजन (भ्रामक स्थिति) है जिसके चलते यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल हाल में ही एमिली अपने पति सेबेस्टियन बीयरमेकलॉर्ड के साथ बीच पर मस्ती कर रही थी। उन्होंने इंस्टा पर बीच की एक फोटो डाली औऱ उन्हें इस  बात का अंदाजा नहीं था कि फोटो उनके कारण नहीं बल्कि किसी और सिचुएशन के कारण फेमस हो जाएगी। अब लोग एमिली और उनके पति से तरह तरह के अजीबोगरीब सवाल पूछ रहे हैं और एमिली परेशान हो गई हैं।

दरअसल इस फोटो में एमिली पति के कंधे के ऊपर से फोटो में दिख रही हैं। फोटो में सेबेस्टियन के आर्मपिट्स(बगल के बाल) दिख रहे हैं। इसी के चलते फोटो में इल्यूजन यानी भ्रम की स्थिति पैदा हो गई और यूजर इन आर्मपिट्स को एमिली के घुटने के बाल समझ  रहे हैं। यूजर पूछ रहे हैं कि घुटने के नीचे बाल कैसे आ गए। यूजर लिख रहे हैं कि एमिली के पैरों में ऐसे बाल कहां से आए, वो वैक्स क्यों नहीं कराती, उन्होंने ऐसा फोटो क्यों लिया।
25 अगस्त को एमिली द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 1500 से ऊपर कमेंट्स हैं। अधिकतर कमेंट्स Hairy Knee के तहत किए जा रहे हैं। 
एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है - Thought you had knee pit hair
दूसरे यूजर ने लिखा है - “How are you growing so much hair on the back of your knee? That’s weird,